दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

UP के सरकारी स्कूलों में भी हो PTM, MLA ने CM को लिखा पत्र

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए MLA पंकज सिंह ने पहल की है. इस दौरान उन्होंने स्कूल में पैरेंट्स-टीचर मीटिंग का भी आयोजन किया.

By

Published : Jul 17, 2019, 8:12 PM IST

पैरेंट्स-टीचर मीटिंग ETV BHARAT

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा में शिक्षा व्यवस्था में सुधार करने के लिए सलारपुर के माध्यमिक शिक्षा स्कूल का विधायक पंकज सिंह ने स्कूल का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने स्कूल में पैरेंट्स-टीचर मीटिंग का आयोजन किया.

सरकारी स्कूलों में PTM

विधायक ने बच्चों और पैरेंट्स के साथ संवाद किया और समस्याओं को सुना. बता दें कि गौतमबुद्ध नगर एकलौता जिला है जहां अभिभावक शिक्षक संगोष्ठी (PTM) की जा रही है.

'बच्चे भारत का भविष्य'
नोएडा विधायक पंकज सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में बताया कि उनकी शुरुआत से कोशिश है कि प्राइवेट स्कूलों की तर्ज़ पर सरकारी स्कूलों में सुविधाएं मुहैया कराई जाए. उत्तर प्रदेश में सबसे पहले गौतमबुद्ध नगर में PTM कार्यक्रम की शुरुआत हुई है. उन्होंने बताया कि बच्चों से मिलकर खुशी होती है. बच्चे भारत का भविष्य है और बच्चों को संवारना कर्तव्य है.

'MLA ने CM को लिखा पत्र'
विधायक पंकज सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों में पैरेंट्स टीचर मीटिंग लागू हो इसको लेकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखा है.

'स्कूल के पास की सड़कों का होगा निर्माण'
विधायक पंकज सिंह ने एक अभिभावक की बात का संज्ञान लेते हुए कहा कि स्कूल के आस-पास की सड़कों को दुरुस्त किया जाएगा. ताकि बारिश के मौसम में बच्चों की शूज़ और ड्रेस गंदे न हो. इसको लेकर जिला प्रशासन और अथॉरिटी के अधिकारियों से बात की जाएगी और जल्द काम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details