दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 10, 2022, 8:58 AM IST

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा में कमरे के अंदर बोरे में बंद मिला युवती का शव

ग्रेटर नोएडा के बीटा टू थानाक्षेत्र के गामा प्रथम क्षेत्र में एक मकान के अंदर बोरे में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है.

Noida Crime News
Noida Crime News

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के बीटा टू थाना क्षेत्र के गामा प्रथम क्षेत्र में एक मकान के अंदर से बदबू आने के बाद मकान मालिक द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर एक बोरे में बंद युवती का शव बरामद हुआ. शव मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई, जिसके बाद अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर गई. पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. पुलिस ने युवती की हत्या कर बोरे में शव रखने की आशंका जता रही है.

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस को मकान मालिक अवनीश सेक्टर गामा प्रथम मकान नंबर सी 406 द्वारा सूचना दी गई कि उसके मकान के सबसे ऊपर के फ्लोर पर किरायेदार रह रहे थे. मकान के अंदर से बदबू आ रही है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोला तो बोरे में बंद युवती का शव बरामद हुआ. युवती की पहचान 22 वर्षीय अवनी के रूप में हुई है. शुरुआती जांच में सामने आया कि अवनी अपने परिचित आशीष रंजन के साथ रह रही थी. दोनों ने मकान मालिक को चचेरे भाई बहन बताया था.

ग्रेटर नोएडा में कमरे के अंदर बोरे में मिला युवती का शव

वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. अग्रिम वैधानिक कार्रवाी की जा रही है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details