दिल्ली

delhi

नोएडा में सुरक्षा के बीच पढ़ी गई अलविदा जुमे की नमाज, ड्रोन से चप्पे-चप्पे पर नजर

By

Published : Apr 29, 2022, 4:17 PM IST

नोएडा सेक्टर-8 स्थित जामा मस्जिद में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अलविदा जुमे की नमाज अदा की गई. ड्रोन कैमरे से लोगों पर नजर रखी जा रही थी.

noida update news
नोएडा में अलविदा जुमे की नमाज

नई दिल्ली/नोएडा : रमजान के पाक महीने का आज आखिरी जुमा था. नोएडा सेक्टर-8 स्थित जामा मस्जिद में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अलविदा जुमे की नमाज अदा की गई. जामा मस्जिद के अलावा जहां मस्जिद थी वहां पर भी भारी संख्या में सिविल पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स लगाई गई थी. पुलिस हर आने-जाने वाले पर निगरानी रखे हुए थे. साथ ही ड्रोन कैमरे से भी लोगों पर नजर रखी जा रही थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कोर्ट के आदेश और गाइडलाइन का पूरी तरीके से पालन कराया जा रहा है. नमाज अदा करने आए लोगों ने भी शांतिपूर्वक तरीके से नमाज अदा किए.

एसीपी दो रजनीश वर्मा ने बताया कि कोर्ट के निर्देश और गाइडलाइन का पूरी तरीके से पालन कर शांतिपूर्ण तरीके से नमाज अदा कराई गई. पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल मौके पर तैनात हैं. ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है. शांति व्यवस्था पूरी तरह से कायम है. वहीं 20,000 से अधिक लोगों ने जामा मस्जिद में नमाज अदा किया. किसी को भी खुले स्थान पर या सड़क पर नमाज अदा करने की अनुमति नहीं दी गई थी. इसके साथ ही लाउडस्पीकर का भी प्रयोग नहीं किया गया.

नोएडा में अलविदा जुमे की नमाज

इसे भी पढ़ेंः Ramadan 2022 : दो साल बाद लौटी जामा मस्जिद में रौनक, इफ्तारी के लिए पहुंच रहे लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details