दिल्ली

delhi

By

Published : May 31, 2021, 5:20 AM IST

ETV Bharat / city

Greater Noida: रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार शातिर गिरफ्तार

बंद पड़े फ्लैट और घरों को अपना निशाना बनाने वाले चार शातिर चोर ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की बिसरख थाना पुलिस (Bisarkh Police Station) के हाथ आए हैं. इन लोगों द्वारा पहले रेकी की जाती है और फिर वारदात को अंजाम दिया जाता है. सभी आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के सामान और नकदी बरामद की है.

चार शातिर गिरफ्तार
चार शाति चार शातिर गिरफ्तारर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:बंद पड़े फ्लैट और घरों को अपना निशाना बनाने वाले चार शातिर चोर ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की बिसरख थाना पुलिस (Bisarkh Police Station) के हाथ आए हैं. इन लोगों द्वारा पहले रेकी की जाती है और फिर वारदात को अंजाम दिया जाता है. सभी आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के सामान और नकदी बरामद की है. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए सभी आरोपी शातिर चोर हैं और इनके द्वारा थाना क्षेत्र सहित कई अन्य जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें-Ghaziabad: एक करोड़ रुपये की लूट का जल्द हो सकता है खुलासा, पुलिस के हाथ लगे सुराग

फ्लैट और घरों की रेकी कर चोरी करने वाले गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस (Bisarkh Police Station) द्वारा बन्द पडे फ्लैटों/घरों में चोरी करने वाले चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से चोरी की एलईडी टीवी (led TV), मोबाइल और नगद रुपये बरामद हुए हैं. इन आरोपियों को गाजियाबाद (Ghaziabad) के जीआर गार्डन (GR Garden) से गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-ग्रेटर कैलाश पुलिस ने दो झपटमारों को किया गिरफ्तार

LED और तीन मोबाइल फोन बरामद
इस मामले में थाना बिसरख की प्रभारी निरीक्षक (Inspector incharge of Police Station) अनीता चौहान ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से एक एलईडी टीवी, चोरी के तीन मोबाइल फोन और 2500 रुपये नकद बरामद हुए हैं. सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 380/411 आईपीसी, धारा 414 आईपीसी और धारा 3/25 आयुध अधिनियम थाना बिसरख पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details