दिल्ली

delhi

नोएडा: रिटायर्ड कर्नल के घर डाका डालने वाली गैंग का पर्दाफाश, महिला सहित 4 गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2020, 8:51 PM IST

गैंग ने सेक्टर-28 स्थित मकान नंबर-434 में 18 फरवरी का डाका डाला था. यह घर रिटायर्ड कर्नल पीके पांडेय का है. इस गैंग ने उनके घर पर उस समय लूटपाट की जब घर पर कोई नहीं था. लुटेरे घर से नगदी और जेवर लेकर फरार हो गए थे.

Four people including woman arrested for robbery of retired colonel house at noida sector 28
नोएडा सेक्टर 28 लूट

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के सेक्टर-28 में रिटायर्ड कर्नल का घर लूटने वाली गैंग को थाना सेक्टर-20 पुलिस ने धर दबोचा है. गैंग की महिला सदस्य भी पुलिस के हत्थे चढ़ी गई, जबकि गैंग की एक और महिला मेंबर पहले से ही जेल में है. पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई होंडा सिटी कार, ताला तोड़ने के औजार, एक सोने की चेन, दो अंगूठी, 2 जोड़ी कान के टॉप्स सहित अन्य सामान बरामद किया है.

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरी गैंग

जानकारी के अनुसार आरोपी गैंग ने सेक्टर-28 स्थित मकान नंबर-434 में 18 फरवरी का डाका डाला था. यह घर रिटायर्ड कर्नल पीके पांडेय का है. इस गैंग ने उनके घर पर उस समय लूटपाट की जब घर पर कोई नहीं था. लुटेरे घर से नगदी और जेवर लेकर फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने आज थाना क्षेत्र के सेक्टर-27 मेट्रो अंडरपास से एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें अशरफ, तस्लीम उर्फ आरिफ, राजू सोनी और महिला साथी बनारस की रहने वाली नताशा सिंह शामिल है. गिरफ्तार किए गए गैंग मेंबर पहले भी दिल्ली के विकासपुरी थाने के एक मामले में जेल जा चुके हैं.

गैंग की महिला सदस्य पहले से जेल में

इनकी गैंग में दिल्ली के कुछ सुनार गोल्डी उर्फ तरुण पाल, गौरव, अश्वनी बग्गा भी शामिल हैं. ये लोग ही चोरी की गई ज्वेलरी को बेचते हैं. हालांकि ये लोग अभी फरार हैं. इसके साथ ही इन लोगों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि इनकी एक और महिला साथी है जिसका नाम गुड्डो उर्फ माही उर्फ रिचा है. वह दिल्ली बदरपुर की रहने वाली है, जिसको 20 जुलाई को हनीट्रैप के मामले में थाना सेक्टर-31 फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में फरार अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

फरार ज्वेलर्स की तलाश जारी

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी शातिर किस्म के चोर हैं. इनके द्वारा एक गैंग बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता है. महिलाओं को साथ यह लोग इस लिए रखते हैं ताकि किसी को इनके ऊपर शक ना हो. इस मामले में फरार ज्वेलर्स की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी. इनके आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है. इनके खिलाफ धारा 457, 380, 411 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details