दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 19, 2021, 5:00 PM IST

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दो अलग-अलग हादसों में चार घायल, पांच की मौत

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे को शुक्रवार का दिन हादसों का हाईवे कहा जा सकता है. जहां दो अलग-अलग स्थानों पर भीषण सड़क हादसे हुए. जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए और पांच लोगों की मौत हो गई.

Four injured, five killed in two separate accidents on Yamuna Expressway
हादसों का हाईवे

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के लिए यमुना एक्सप्रेस वे पर आज दो अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे हादसे हुए, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

शुक्रवार को हादसों का हाईवे बना यमुना एक्सप्रेसवे

पहला हादसा थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत नोएडा से आगरा की तरफ चपरगढ़ से आगे ट्रैक्टर और केन्टर UP-85AT-7790 का एक्सीडेन्ट हो गया. जिसमें 4 व्यक्ति घायल हो गए. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा कैलाश अस्पताल भर्ती कराया.

जहां डाक्टरों ने केन्टर चालक नाहर सिंह पुत्र साहब सिंह निवासी चन्दन नगर मथुरा को मृत घोषित किया. घायलों में लेखराज पुत्र पूरन निवासी बैडम थाना डींग भरतपुर राजस्था , हसरत पुत्र अब्दुल और रहीम का उपचार चल रहा है.

दूसरा हादसा थाना रबूपुरा क्षेत्र में हुआ

दूसरा हादसा थाना रबूपुरा क्षेत्र में टाटा 407 और ब्रेजा कार में हुआ. टाटा 407 गाड़ी नंबर डीएल 1 LM 1455 दिल्ली से फल, लहसुन, प्याज आदि लेकर आगरा की तरफ जा रही थी. इसका अगला पहिया पंचर हो गया और आगरा की तरफ से आ रही ब्रेजा गाड़ी नंबर यूपी 80 EL2448 से टकरा गई.

इससे ब्रेजा गाड़ी में सवार नितिन शर्मा पुत्र छैल बिहारी, उर्वशी पत्नी नितिन शर्मा, उषा शर्मा, सतीश चौधरी और एक 12 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें कैलाश हॉस्पिटल ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया गया. जहां सतीश का इलाज आईसीयू में चल रहा है. बाकी 4 लोगों की मृत्यु हो गई है. मृतक सतघरा कॉलोनी थाना छाता मथुरा के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली-एनसीआर में सबसे प्रदूषित नोएडा-ग्रेटर नोएडा, AQI खराब श्रेणी में पहुंचा

गाड़ियों को क्रेन से हटवाया गया

पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. सभी घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मरने वालों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाए और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

इसके साथ ही हाईवे पर क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों को क्रेन के माध्यम से हटवाया गया. हाईवे को साफ करा कर यातायात चालू कराया गया.मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:-श्मशान घाटों पर मिलेगा मृत्यु प्रमाण पत्र, नागरिकों की असुविधा होगी खत्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details