दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 11, 2019, 8:13 PM IST

ETV Bharat / city

फुनरवा चुनाव में 'योगी पैनल' का ऐलान, 21 जुलाई को डाले जाएंगे वोट

21 जुलाई को फुनरवा के नए अध्यक्ष का चुनाव होगा. 'योगी पैनल' 2017 के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुखदेव शर्मा को अपने साथ लाने में सफल रही. सेक्टर 62 RWA अध्यक्ष सुखदेव शर्मा कि नाराजगी की बात सामने आ रही थी.

फुनरवा चुनाव में 'योगी पैनल' का ऐलान

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के 'योगी पैनल' ने सभी पदों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. चुनाव में शामिल 208 RWA सदस्य 21 जुलाई को वोट करेंगे.

फुनरवा चुनाव में 'योगी पैनल' का ऐलान

21 जुलाई को फुनरवा के नए अध्यक्ष का चुनाव होगा. 'योगी पैनल' 2017 के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुखदेव शर्मा को अपने साथ लाने में सफल रही. सेक्टर 62 RWA अध्यक्ष सुखदेव शर्मा कि नाराजगी की बात सामने आ रही थी. हालांकि कई RWA पदाधिकारियों का मानना है कि सुकदेव शर्मा मन से इस पैनल के साथ नहीं है.

'योगी पैनल मैनिफेस्टो'
पैनल के सह संयोजक ऋषिपाल अवाना ने बताया कि अतिक्रमण मुक्त नोएडा उनकी पहली प्राथमिकता होगी. साथ ही शहर की RWA को संवैधानिक दर्जा दिलाना, स्वच्छता अभियान भी उनकी प्राथमिकता में शामिल है.

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार योगेंद्र शर्मा ने दावा किया कि वो अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार सुरेश तिवारी को बड़े अंतर से हराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details