दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा में चलती कार बनी आग का शोला, बाल-बाल बचे लोग

नोएडा में एक दंपती दो बच्चों के साथ अपने पिता और एक डॉगी को लेकर नोएडा के सेक्टर 135 जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही वह सेक्टर 16a स्थित फिल्म सिटी के पास पहुंचे तो अचानक कार में धुआं उठा और देखते ही देखते कार में आग लग गई.

By

Published : Dec 29, 2021, 9:57 PM IST

Updated : Jan 20, 2022, 4:13 PM IST

कार में लगी आग
कार में लगी आग

नई दिल्ली/नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी से सटे नोएडा सेक्टर 16 स्थित फिल्म सिटी के पास चलती कार में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और कार आग का गोला बन गई. समय रहते कार में सवार पांच लोग और उनके साथ एक कुत्ता भी था. जो कार से उतर गए और आग की चपेट में कोई नहीं आ पाया. फिलहाल किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई हैं. वहीं हादसा रोड के बीचों बीच लगने के चलते दिल्ली से ग्रेटर नोएडा जाने वाले राष्ट्रीयमार्ग पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. आग लगने की सूचना लोगों ने तत्काल फायर बिग्रेड को दी. जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती कार जलकर खाक हो चुकी थी.

दिल्ली से नागेंद्र नाम के एक शख्स अपनी 6 साल पुरानी होंडा अमेज कार में पत्नी, दो बच्चे, पिता और एक डॉगी के साथ नोएडा के सेक्टर 135 जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही वह सेक्टर 16a स्थित फिल्म सिटी के पास पहुंचे. तो अचानक कार में धुआं उठा और देखते ही देखते कार में आग लग गई.

नोएडा सेक्टर 16 स्थित फिल्म सिटी के पास चलती कार में अचानक आग लग गई

समय रहते कार में सवार सभी लोग बाहर निकल गए और कार मेन रोड पर होने के चलते आग देखकर लोगों ने अपनी कार रोकनी शुरु कर दी. जिसके चलते दिल्ली से ग्रेटर नोएडा जाने वाले रोड पर लंबा जाम लग गया था. आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई और मौके पर फायर बिग्रेड पहुंचकर आग को बुझाया दिया गया.

ये भी पढे़ं:दिल्ली में कोरोना का कहर, पढ़ें रात नौ बजे तक की बड़ी खबरें


कार में आग लगने के संबंध में पुलिस का कहना है का जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. आग को पूरी तरह से बुझा लिया गया है. जांच में कार में आग शॉर्ट सर्किट के लगने से प्रतीत होता है. वहीं मामले की जांच चल रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Jan 20, 2022, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details