दिल्ली

delhi

नोएडा: हार्डवेयर गोदाम में लगी आग पर पाया गया काबू

By

Published : Oct 29, 2021, 4:52 PM IST

गौतमबुद्ध नगर के थाना बीटा टू में हार्डवेयर के गोदाम में आग लग गई. कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया. किसी भी प्रकार का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है.

गोदाम में लगी आग
गोदाम में लगी आग

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के साइट4 औधोगिक क्षेत्र में स्थित एक हार्डवेयर प्लाईबोर्ड के गोदाम में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई. सूचना पाकर मौके पर पंहुची दमकल और पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. गोदाम में किन कारणों से आग लगी इसकी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है. प्रथम दृष्टया पुलिस के अनुसार, आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी होने की आशंका जताई जा रही है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

आग लगने के संबंध में पुलिस का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 क्षेत्र के साइट 4 में स्थित गोदाम में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने हार्डवेयर प्लाईबोर्ड का पूरा गोदाम अपने चपेट में ले लिया. इसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. दमकल विभाग की छह गाड़ियों और टीम ने मोके पर पंहुचकर करीब एक घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नही हुई है.

गोदाम में लगी आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details