दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 7, 2021, 6:07 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा प्ले स्कूल अग्निकांड, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नोएडा के प्ले स्कूल में लगी आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पा लिया है. बता दें कि नोएडा सेक्टर 50 में स्थित एक स्कूल में अचानक आग लग गई थी, जिस पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की करीब 6 गाड़ियां जुटी हुईं थीं.

fire brigade team controlled play school fire
फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नई दिल्ली/नोएडा: सेक्टर 50 के एक प्ले स्कूल में लगी आग पर फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पा लिया है. साथ ही बिल्डिंग में फंसे 4 लोगों को फायर ब्रिगेड ने सुरक्षित निकाल लिया है.

सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बिल्डिंग से रेस्क्यू किए गए एक व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. हालात अब नियंत्रण में हैं. हालांकि थाना सेक्टर 49 के अंतर्गत आने वाले इस स्कूल में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

बताया जा रहा है कि नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 50 स्थित A 56 रविज नोडी प्ले स्कूल में आज दोपहर अचानक आग लग गई. स्कूल कई मंजिला होने के चलते आग ऊपरी मंजिल पर फैल गई. आग लगने की सूचना तुरंत लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी. घटना की जानकारी होते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां और उच्च अधिकारी पहुंच गए. स्कूल के अंदर करीब 5 से 6 लोग फंसे हुए थे. जिन्हें क्रेन के माध्यम से बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें: प्ले स्कूल की बिल्डिंग में लगी आग, फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला गया



प्ले स्कूल में आग लगने के संबंध में फायर अधिकारी का कहना है कि आग किन कारणों से लगी है, इसकी अभी जानकारी नहीं हो पाई है. आग लगने के बाद जितने लोग स्कूल के अंदर आग फंसे हुए थे. उन्हें सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details