दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 26, 2022, 1:00 PM IST

Updated : Apr 26, 2022, 6:10 PM IST

ETV Bharat / city

गार्डन गैलेरिया मॉल में पार्टी करने आए युवकों और बार स्टाफ के बीच मारपीट, एक की मौत

नोएडा सेक्टर 39 के गार्डन गैलेरिया मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात पार्टी करने आए कुछ युवकों और रेस्टोरेंट कर्मियों के बीच मारपीट हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले की कार्रवाई की जा रही है.

fight-between-customer-and-bar-staff-in-garden-galleria-mall-noida
fight-between-customer-and-bar-staff-in-garden-galleria-mall-noida

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा के सेक्टर-39 स्थित गार्डन गैलरिया मॉल में बने लॉस्ट लेमन बार में सोमवार रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने आए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है.

सोमवार की रात करीब 11 बजे थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गलैरिया स्थित The lost lemon रेस्टोरेंट्स में कुछ व्यक्ति कंपनी की तरफ से पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान रेस्टोरेंट में काम करने वाले कुछ लोगों के साथ मारपीट हो गई. इसमें एक व्यक्ति बृजेश, जो बिहार के छपरा जिला का रहने वाला था गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. मारपीट करने वाले कुछ व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है.

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद पैसे के लेनदेन में मारपीट हुई है.

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद पैसे के लेनदेन में मारपीट हुई है. रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है. सीसीटीवी के माध्यम से आठ लोग चिह्नित किए गए हैं. इस प्रकरण में जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

बृजेश बिहार के छपरा जिले का रहने वाला था.
Last Updated : Apr 26, 2022, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details