दिल्ली

delhi

फीस मांगने पर पिता-चाचा और बाबा ने जमकर पीटा, शिकायत के बाद भी गिरफ्तारी नहीं

By

Published : Sep 1, 2020, 4:10 PM IST

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में फीस के लिए पैसे मांगने पर पिता और चाचा ने युवक की पिटाई कर दी. इससे आहत होकर अब युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं उसका कहना है कि पुलिस भी उचित कार्रवाई नहीं कर रही है.

Father and uncle beat up son for demanding college admission fee in greater noida
बेटे की पिटाई

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: कॉलेज में एडमिशन फीस जमा करने को लेकर एक युवक को पिता-चाचा और उसके बाबा ने जमकर पीटा. मामला बीटा 2 कोतवाली का है. जहां छात्र अरुण ने अपने ही पिता और चाचा के खिलाफ जान से मारने की धमकी और जान से मारने की कोशिश की शिकायत दर्ज करवाई है. उसने अपने ऊपर हुई बर्बरता की सारी बात पुलिस को सुनाई. वहीं इस दौरान छात्र के पूरे शरीर पर लोहे की रॉड से मारे जाने के निशान थे. पुलिस ने पीड़ित की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

बेटे की पिटाई

माता-पिता का चल रहा तलाक का केस

पीड़ित युवक ने बताया कि कॉलेज में उसका एडमिशन होना था. उसकी फीस को लेकर वह अपने पिता के पास गया था. इसी बात पर पिता, चाचा और बाबा ने मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की. पीड़ित छात्र ने बताया कि उसकी मां और पिता के तलाक का केस चल रहा है. साथ ही वह पिछले 1 साल से अपनी मां के साथ रह रहा है. इसी से नाराज होकर उसके पिता और चाचा ने मिलकर उसके साथ जमकर मारपीट की.



पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं पीड़ित

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने मेरे साथ हुई मारपीट के मामले में मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. पुलिस का कहना है कि पुलिस आरोपियों का साथ दे रही है. वहीं पीड़ित की मां का भी आरोप है कि पुलिस वालों को उनके पति एवं चाचा ने मिलकर रुपये दिए हैं जिसके कारण पुलिस अभी तक उनके पति और चाचा के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details