दिल्ली

delhi

नोएडा : बॉर्डर पर आबकारी विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान, जनता से लिया फीडबैक

By

Published : Nov 12, 2021, 4:52 PM IST

गौतमबुद्ध नगर आबकारी विभाग द्वारा शराब की बिक्री को लेकर चेकिंग अभियान चलाया गया. साथ ही आम जनता से मौके पर फीडबैक भी लिया.

बॉर्डर पर आबकारी ने चलाया चेकिंग अभियान
बॉर्डर पर आबकारी ने चलाया चेकिंग अभियान

नई दिल्ली/नोएडा:गौतमबुद्ध नगर में आबकारी विभाग ने शराब की बिक्री और निर्माण के मद्देनजर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान अधिकारियों ने शराब के ठेकों सहित उनके क्यूआर कोड और सीमावर्ती बॉर्डर पर वाहनों को चेक किया. साथ ही शराब की बिक्री के मद्देनजर आम जनता से मौके पर फीडबैक भी लिया.

जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर आबकारी अधिकारी द्वारा टीम गठित कर दिल्ली- गौतम बुद्ध नगर बार्डर पर झुंडपुरा में संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की. इसके साथ ही सेक्टर 8, सेक्टर 5, सेक्टर 10 सहित ग्रेटर नोएडा स्थित तुगलपुर, अल्फा, ओमेक्स परी चौक में स्थित देशी-विदेशी बियर की दुकानों का सघन निरीक्षण किया गया.

इसके साथ ही ग्राहकों से निर्धारित मूल्य पर शराब बिक्री के बारे में पूछताछ भी की गई. इसी प्रकार आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 6 पी सी दीक्षित द्वारा जेवर थाना क्षेत्र के दुकानों का सघन निरीक्षण किया गया. आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 7 द्वारा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के बिल अकबरपुर टोल पर रोड़ चेकिंग एवं दादरी थाना क्षेत्र की दुकानों पे टेस्ट परचेस और बारकोड, क्यूआर कोड की चेकिंग की गई.

ये भी पढ़ें:नई आबकारी नीति के खिलाफ पुष्प विहार में महिलाओं ने किया प्रदर्शन

जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री को लेकर आगे भी जनपद में निरंतर गहन सर्च अभियान जारी रहेगा. उन्होंने अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाई सुनिश्चित की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details