दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 28, 2022, 11:00 PM IST

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से लूटेरा चिंटू घायल

ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र के मिक्सन गोलचक्कर में देर शाम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया.

noida crime news
नोएडा अपराध समाचार

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र के मिक्सन गोलचक्कर में देरशाम पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. गिरफ्तार बदमाश के पास से तीन लूटी हुई चैन, 10 हजार रुपये, तमंचा और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है. पकड़े गए बदमाश की पहचान गाजियाबाद निवासी सुरजीत उर्फ चिंटू के रूप में हुई है.

नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने महिलाओं के साथ चैन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. पुलिस इस गैंग की तलाश में जुटी हुई थी. आज भी बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ बाइक सवार बदमाशों ने चैन लूटने की कोशिश की, लेकिन वह चैन लूट नहीं पाए. इसके बाद इसकी सूचना बीटा 2 पुलिस को दी गई. पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी. थाना क्षेत्र में एक बाइक पर दो संदिग्ध आते दिखे, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया. लेकिन वह लोग रुकने के बजाय भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करने लगी. बदमाशों ने जब पुलिस को पीछे आता हुआ देखा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
एडीसीपी विशाल पांडेय का कहना है कि पकड़े गए बदमाश के द्वारा नोएडा व ग्रेटर नोएडा में लगातार चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर लोगों में दहशत फैलाई हुई थी. इसके चलते पिछले 30 दिनों से पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से तीन लूटी हुई चैन, 10 हजार रुपये व तमंचा और मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस फरार बदमाश की तलाश में कॉबिंग कर रही है. ताकि उसे भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details