दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 1, 2022, 6:13 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा : नशे में धुत दबंगों ने सुरक्षा गार्ड की जमकर की पिटाई, वारदात CCTV में कैद

नोएडा के सेक्टर-51 सोसाइटी में नशे में धुत दबंगों ने सेक्यूरिटी गार्ड समेत कई लोगों से मारपीट और बदतमीजी की. पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है, जिसके जरिए पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

drunken-gangsters-beat-up-security-guard-fiercely-in-noida
drunken-gangsters-beat-up-security-guard-fiercely-in-noida

नई दिल्ली/नोएडा : नोएडा में नशे में धुत दबंगों ने पॉश सोसाइटी के सेक्यूरिटी गार्ड की जमकर पिटाई की है. गार्ड से मारपीट की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

नोएडा के सेक्टर-51 सोसाइटी के गेट पर तैनात एक गार्ड को स्कॉर्पियो सवार कुछ दबंगों ने जमकर पीटा है. नशे में धुत आरोपियों ने बीती शाम इस वारदात को अंजाम दिया. गार्ड से मारपीट की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित गार्ड ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गाड़ी बरामद कर ली है. जबकि आरोपियों की तलाश अभी जारी है.

नोएडा : नशे में धुत दबंगों ने सुरक्षा गार्ड की जमकर की पिटाई, वारदात CCTV में कैद



नोएडा सेक्टर-51 सोसाइटी के 9 नंबर गेट पर सेक्यूरिटी गा्ड विकास कुमार ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान स्कॉर्पियो सवार कुछ दबंग नशे में धुत होकर आए और गार्ड पर टूट पड़े. आरोपी मारपीट करने के बाद मौके से फरार हो गए. पीड़ित गार्ड ने अपनी तहरीर के साथ CCTV फुटेज भी उपलब्ध कराया है. जिसमें आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने गार्ड की तहरीर के आधार पर स्कॉर्पियो कार बरामद कर ली है.

नोएडा : नशे में धुत दबंगों ने सुरक्षा गार्ड की जमकर की पिटाई, वारदात CCTV में कैद


नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि गाड़ी बरामद कर ली गई है. जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में सोसाइटी के RWA महासचिव संजीव कुमार ने भी थाने में तहरीर दी है.

इसे भी पढ़ें :नोएडा पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, युवक के साथ की मारपीट

CCTV फुटेज में आरोपी दबंग सोसाइटी की सड़क पर उत्पात मचाते और लोगों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं. आरोपियों ने एक साइकिल वाले को गिरा दिया और स्कूटर वाले को भी गिराने की कोशिश की. इसके अलावा आरोपियों ने थ्री व्हीलर वाली सवारियों से भी बदतमीजी की. नोएडा पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details