दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नशे में चूर कार सवार ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की मौत

कार की रफ्तार तेज होने के कारण गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. तस्वीरों में आप गाड़ी की हालत को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि यह हादसा कितना भयंकर था.

By

Published : Aug 19, 2019, 12:02 AM IST

सवार ने मारी बाइक को टक्कर etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा के सेक्टर 75 में रविवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार ने बाइक पर जा रहे एक व्यक्ति को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसकी वजह से बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

सवार ने मारी बाइक को टक्कर

कार की रफ्तार तेज होने के कारण गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. तस्वीरों में आप गाड़ी की हालत को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि यह हादसा कितना भयंकर था.

राहगीर ने घटना के बारे में बताया कि एक व्यक्ति बाइक से जा रहा था, तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार आई और सीधे बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक सवार व्यक्ति साइड में फुटपाथ पर जाकर गिर गया. सर में चोट लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी में सवार तीन लोग घायल हो गए.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने कार सवार ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. जिसके चलते यह हादसा हुआ. कार चालक के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और हिरासत में लिए गए ड्राइवर का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि मृत व्यक्ति की उम्र लगभग 50 साल थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details