दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: बिहार के लिए 3 ट्रेनें चलाई गई हैं, ये निरंतर रूप से चलाई जाएंगी- DM

जिलाधिकरी सुहास एल.वाई ने जानकारी दी कि श्रमिकों को उनके घर भेजने के लिए जिला प्रशासन ने पर्याप्त तैयारी की है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बिहार के लिए तीन ट्रेनें आज भी चलाई गई हैं. ये निरंतर रूप से चलाई जाएंगी.

By

Published : May 17, 2020, 4:16 PM IST

DM Suhas L.Y
बिहार के लिए 3 ट्रेनें चलाई गई हैं

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली से सटेगौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शासन के आदेशों पर पैदल, दोपहिया वाहन और ट्रक से किसी को अन्य जिले और अन्य राज्य में जाने की अनुमति नहीं है. ऐसे लोगों के लिए जिला प्रशासन ने 200 बस और ट्रेन की व्यवस्था की है. सभी श्रमिक जो अपने घर जाना चाहते हैं, उनके जाने की व्यवस्था कर दी गई है.

बिहार के लिए 3 ट्रेनें चलाई गई हैं
'200 बसों की व्यवस्था'

जिलाधिकरी सुहास एल.वाई ने जानकारी दी कि श्रमिकों को उनके घर भेजने के लिए जिला प्रशासन ने पर्याप्त तैयारी की है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बिहार के लिए तीन ट्रेनें आज भी चलाई गई हैं. ये निरंतर रूप से चलाई जाएंगी. बिहार समेत अन्य राज्य जैसे पश्चिम बंगाल, झारखंड, मध्य प्रदेश भेजा जा रहा है.

श्रमिक परेशान ना हों इसलिए SMS के माध्यम से उन्हें जानकारी दी जा रही है. इस कार्य के लिए जिला प्रशासन ने 200 बसों की व्यवस्था की है.


'बस और ट्रेन से भेजे जा रहे श्रमिक'

जिलाधिकरी ने बताया कि लंबी दूरी के लिए श्रमिकों को ट्रेन से उनके गृह जनपद तक पहुंचाया जा रहा और यूपी के जिले में भेजने यानी कम दूरी के लिए बसों को लगाया गया है. श्रमिक परेशान न हों, सभी को भेजने की सुविधा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details