दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रे.नोएडा: दो पक्षों में हुआ विवाद, 2 गंभीर रूप से घायल

मुबारकपुर गांव में देर शाम दो पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद गांव में पुलिस बल को तैनात किया है. इस झगड़े में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

By

Published : Sep 7, 2020, 8:44 PM IST

Dispute between two parties in mubarakpur village of greater noida
ग्रे.नोएडा: दो पक्षो में हुआ विवाद, 2 गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: सूरजपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुबारकपुर गांव में देर शाम दो पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ. जिसमें एक पक्ष के दो युवक चाकू लगने से घायल हो गए. जिनका इलाज ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा है.

दो पक्षो में हुआ विवाद

वहीं झगड़े की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई है. झगड़े के कारण का भी नहीं पता चल पाया है. फिलहाल घायल दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

झगड़े के बाद गांव में तनाव

गांव में हुए झगड़े की सूचना पर मौके पर पुलिस बल पहुंची और फोर्स को तैनात कर दिया गया है. झगड़े के बाद गांव में दो पक्षों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. वहीं इस झगड़े में पुलिस ने घायलों को गिरणा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं कैलाश अस्पताल में भर्ती गंभीर रूप से घायल यवुकों के बारे में डॉक्टर की मानें तो इनके ऊपर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details