दिल्ली

delhi

एनटीपीसी दादरी के डीजीएम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, कई दिन से थे परेशान

By

Published : Jul 15, 2022, 9:19 PM IST

एनटीपीसी दादरी के फ्यूल मैनेजमेंट के डीजीएम शुक्रवार को परिसर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए. उनका आवास परिसर में ही था, उनके घर न पहुंचने पर खोजबीन शुरू हुई तो कार और फोन मिल गया.

DGM of NTPC Dadri missing under suspicious circumstances
एनटीपीसी दादरी के डीजीएम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

ग्रेटर नोएडाः ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के एनटीपीसी दादरी के फ्यूल मैनेजमेंट के डीजीएम शुक्रवार को परिसर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए. इस मामले की जानकारी एनटीपीसी स्टाफ और परिवार ने पुलिस को दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनकी तलाश शुरू की. इस दौरान उनकी डस्टर कार और मोबाइल फोन मिल गया पर उनका पता नहीं चला. उच्च अधिकारियों ने स्वयं निरीक्षण किया, इसके साथ ही डॉग स्क्वॉड ने भी उनका पता लगाने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें-मेंटल हेल्थ एक्सपर्ट से जानिए डिप्रेशन से बचने के लिए क्या करें...


ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र स्थित एनटीपीसी दादरी में फ्यूल मैनेजमेंट के डीजीएम सतीश कुमार सिंह की ड्यूटी रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक की थी. जब वह ड्यूटी खत्म होने के बाद घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई. डीजीएम की खोजबीन के दौरान एनटीपीसी कैंपस के अंदर उनकी डस्टर कार और मोबाइल फोन बरामद हो गए. हालांकि वे नहीं मिले. इस पर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पुलिस विभाग के आला अधिकारी मय फोर्स पहुंचे और मौका मुआयना किया. डीजीएम सतीश कुमार सिंह मूल रूप से इलाहाबाद के रहने वाले हैं.


सूत्रों की मानें तो डीजीएम सतीश कुमार सिंह कंपनी के अत्यधिक प्रेशर के चलते डिप्रेशन में चल रहे थे, उनका आवास एनटीपीसी कैंपस के अंदर ही है. इस संबंध में एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि एनटीपीसी के डीजीएम के परिजनों से वार्ता की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि कई दिनों से परेशान चल रहे थे. शीघ्र ही अन्य तथ्यों से अवगत कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details