दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 23, 2022, 5:26 PM IST

Updated : Jan 23, 2022, 5:31 PM IST

ETV Bharat / city

डोर-टू-डोर कैंपेन: गुलाब लेकर कमल पर मांगा वोट, डिप्टी सीएम के प्रचंड दावे

ग्रेटर नोएडा में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने घर-घर जाकर लोगों को गुलाब देकर कमल के फूल पर वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि इस बार यूपी में बीजेपी और अधिक सीटें जीतकर पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी.

deputy-cm-went-door-to-door-to-promote-lotus-with-roses
deputy-cm-went-door-to-door-to-promote-lotus-with-roses

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा : चुनावी माहौल में ग्रेटर नोएडा में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने डोर-टू-डोर जाकर लोगों से मतदान की अपील की. इस दौरान डिप्टी सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में इससे पहले अराजकता का माहौल था. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इससे पहले लोगों को परेशान किया जाता था, लेकिन अब अराजक तत्व 5 साल में यहां से पलायन कर चुके हैं. इनमें से कई तो जेल में हैं.

आज सुरक्षा, स्वास्थ्य और शिक्षा की अहमियत, यही एजेंडा बीजेपी लेकर चल रही है. क्षेत्रवाद, परिवारवाद, गुंडा और माफियावाद का उन्मूलन हमारा उद्देश्य है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी पिछली बार का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी.

डोर-टू-डोर कैंपेन: गुलाब देकर कमल पर मांगा वोट, डिप्टी सीएम के प्रचंड दावे



हाथ में गुलाब का फूल लेकर कमल का प्रचार करने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ग्रेटर नोएडा के अल्फा-1 सेक्टर पहुंचे. घर-घर जाकर लोगों से मतदान की अपील की. डिप्टी सीएम ने विभिन्न योजनाओं की जानकारी देकर वोट देने की अपील की. रविवार को डिप्टी सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में इस से पहले अराजकता का माहौल था, लेकिन अब अराजक तत्व 5 साल में यहां से पलायन कर चुके हैं.

डोर-टू-डोर कैंपेन: गुलाब देकर कमल पर मांगा वोट, डिप्टी सीएम के प्रचंड दावे



डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा स्पष्ट बहुमत से ज्यादा मत पाएगी और पिछली बार के जीत का रिकॉर्ड तोड़ेगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जातिवाद के सहारे कुछ राजनैतिक दल चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं. लेकिन अब समय विकासवाद का है.

डोर-टू-डोर कैंपेन: गुलाब देकर कमल पर मांगा वोट, डिप्टी सीएम के प्रचंड दावे

इसे भी पढ़ें : क्योटो, पेरिस के बाद लंदन वाला सब्जबाग.. चुनावी जुमलों की आंधी में कहीं गुम हो गया हमारा हिंदुस्तान!

प्रदेश की जनता के लिए अब यहां जातिवाद और संप्रदायवाद का कोई मुद्दा नहीं है. पहले कुछ दल जिसमें सपा और कांग्रेस शामिल हैं धार्मिक उन्माद फैलाकर ध्रुवीकरण करके जीते रहे हैं. उन्होंने कहा कि अबकी बार हैदराबाद से असदुद्दीन ओवैसी को बुलवाया है. यह बी टीम है, लेकिन अल्पसंख्यक उनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं.

Last Updated : Jan 23, 2022, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details