दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गौतमबुद्ध नगर: RTO विभाग ने काटे डेढ़ हजार से ज्यादा चालान

करीब 10 दिनों की कार्रवाई में आरटीओ विभाग ने 1584 वाहनों के चालान काटे है. 1200 वाहनों को सीज किया गया. परिवहन विभाग द्वारा अवैध रूप से चलने वाले वाहनों के खिलाफ की गई कार्रवाई में प्राइवेट और व्यवसायिक दोनों ही प्रकार के वाहन थे.

By

Published : Jul 12, 2019, 11:35 PM IST

Updated : Jul 12, 2019, 11:55 PM IST

eto, etv bharat

नई दिल्ली: गौतमबुद्ध नगर जिले में परिवहन विभाग ने 1 तारीख से सभी अवैध रूप से चलने वाले वाहनों पर रोक लगा दी है. परिवहन विभाग ने डेढ़ हजार से ज्यादा वाहनों के चालान काटे हैं.


लगभग 1000 से ज्यादा वाहनों को सीज किया गया है. आरटीओ विभाग का कहना है कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा. यातायात का उल्लंघन करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

परिवहन विभाग ने अवैध रूप से चलने वाले वाहनों को किया सीज

गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी बीएन सिंह के आदेश पर आरटीओ विभाग द्वारा पूरे जिले में अवैध रूप से चलने वाले वाहनों के खिलाफ 1 जुलाई से कार्यवाही शुरू की गई है.


करीब 10 दिनों की इस कार्रवाई में आरटीओ विभाग ने 1584 वाहनों के चालान काटे है . 1200 वाहनों को सीज किया गया.


परिवहन विभाग द्वारा अवैध रूप से चलने वाले वाहनों के खिलाफ की गई कार्रवाई में प्राइवेट और व्यवसायिक दोनों ही प्रकार के वाहन थे.


ये कार्रवाई जिले में यातायात को सुगम बनाने के उद्देश्य से की गई है. आरटीओ विभाग का कहना है कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.


परिवहन विभाग द्वारा जिस तरह से यातायात को बेहतर बनाने के उद्देश्य से 10 जुलाई तक डेढ़ हजार से अधिक वाहनों के चालान काटे गए उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि महीना खत्म होने तक कई हजार वाहनों के चालान कट जाएंगे और अवैध रूप से चलने वाले वाहन सीज हो जाएंगे.

Last Updated : Jul 12, 2019, 11:55 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details