दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा से लापता हुआ था नाबालिग, अलीगढ़ में मिला शव

By

Published : Jul 18, 2021, 8:27 PM IST

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के लापता होने और फिर उसका शव अलीगढ़ की एक नहर में मिलने का मामला सामने आया है. फिलहाल रबूपुरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि मामले में हत्या और प्रेम प्रसंग से भी इंकार नहीं किया जा सकता है.

नाबालिग का शव, Noida Crime News
ग्रेटर नोएडा से लापता नाबालिग का शव मिला

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के लापता होने और फिर उसका शव अलीगढ़ में मिलने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल रबूपुरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि 15 साल का बच्चा अपने घर से बिना कुछ बताए 16 जुलाई की दोपहर करीब 12 बजे बाइक लेकर चला गया था. इसके बाद घरवालों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. जब बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पढ़ें:शाहदरा: ऑटो लिफ्टिंग गैंग का खुलासा, दो सगे भाई समेत चार गिरफ्तार

पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी. सीसीटीवी कैमरों की तस्वीरें देखी गई और कई संभावित स्थानों पर तलाश की गई, लेकिन कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी. इस दौरान अलीगढ़ के थाना पिसावा से सूचना मिली कि एक बच्चे का शव नहर में बहता मिला है. शव की पहचाच लापता हुए नाबालिग के तौर पर हुई.

पढ़ें:शाहदरा: सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझी, लेकिन नहीं मिला सिर

ग्रेटर नोएडा में एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही तथ्यों की जानकारी हो पाएगी. वहीं कई पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है. मामले में हत्या और प्रेम प्रसंग से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. हर पहलू पर जांच की जा रही है. जल्द ही सच्चाई सामने जांच में आ जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details