दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: अर्धनग्न अवस्था में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 17, 2020, 7:59 PM IST

ग्रेटर नोएडा में रोड किनारे युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक शाम को अपने परिचित को उसके घर छोड़ने गया था.

Dead body found near Surajpur in Greater Noida
ग्रेटर नोएडा में मिला युवक का शव

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में रोड किनारे युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ग्रेटर नोएडा में मिला युवक का शव

बताया जा रहा है कि मृतक शाम को अपने परिचित को उसके घर छोड़ने गया था. वहां से लौटने पर बीच रास्ते में उसकी तबीयत खराब हो गई. इस बात की जानकारी उसने फोन कर परिवार वालों को दी लेकिन परिवार वालों के पहुंचने से पहले ही युवक का शव रोड किनारे अर्धनग्न अवस्था में मिला.

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक दादरी तहसील में चेंबर नंबर एक पर बैठकर बैंकों से ऑक्शन का माल खरीदने वाले भरत शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. भरत का शव सूरजपुर थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर नग्न अवस्था में मिला.

वहीं पास में ही उसकी बाइक और फोन भी पड़ा था. परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से उसको दादरी के नवीन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिचित को छोड़ने गया था उसके घर

मृतक शाम को अपने परिचित को उसके घर छोड़ने गया था. वहां से लौटने पर बीच रास्ते में उसकी तबीयत खराब हो गई. इस बात की जानकारी उसने फोन कर परिवार वालों को दी.

भरत ने अपने जीजा को फोन किया और उन्हें भी यही बात बताई. साथ ही उसने कहा कि मैं कुछ देर का मेहमान हूं. उसके बाद परिवार वालों ने भरत को ढूंढना शुरू कर दिया. जिसके बाद भरत का शव सूरजपुर थाना क्षेत्र में मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details