दिल्ली

delhi

डीसीपी महिला सुरक्षा ने किया थानों का औचक निरीक्षण

By

Published : Dec 26, 2021, 8:13 AM IST

पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह के निर्देशानुसार पुलिस उपायुक्त महिला एवं बाल सुरक्षा वृन्दा शुक्ला द्वारा सभी थानों की महिला सुरक्षा ईकाई के वार्षिक निरीक्षण की शुरूआत की गई. इसी कड़ी में डीसीपी थाना फेज-2 व थाना फेज-3 पहुंची थी.

Breaking News

नई दिल्ली/नोएडाःपुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह के निर्देशानुसार पुलिस उपायुक्त महिला एवं बाल सुरक्षा वृन्दा शुक्ला द्वारा सभी थानों की महिला सुरक्षा ईकाई के वार्षिक निरीक्षण की शुरूआत की गई. इसी कड़ी में डीसीपी थाना फेज-2 व थाना फेज-3 पहुंची थी.

निरीक्षण के दौरान पुलिस उपायुक्त महिला एवं बाल सुरक्षा द्वारा थानों पर बने महिला हेल्प डेस्क की कार्यकुशला को परखते हुये निर्देशित किया गया कि थाने पर आने वाली पीड़ित महिलाओं की तत्काल सुनवाई करते हुये उचित कार्रवाई की जाये. इस दौरान महिला बीट प्रणाली तथा महिला सम्बन्धी अपराधों की लंबित विवेचनाओं पर विस्तार से चर्चा करते हुये जल्द निस्तारण के सम्बंध में विवेचकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये.

इस दौरान डीसीपी महिला सुरक्षा ने कहा कि कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के सभी थानों में भी महिला सुरक्षा ईकाई का निरीक्षण आने वाले दिनों में भी किया जाएगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details