दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दादरी: युवक की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दादरी पुलिस ने हत्या के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में तीसरा आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. आरोपियों ने ऑटो की टक्कर होने के बाद एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.

By

Published : Sep 12, 2020, 5:18 PM IST

Updated : Sep 12, 2020, 5:28 PM IST

Dadri police arrested two accused in case of killing a youth on road
दादरी पुलिस दादरी रोड युवक हत्या रोड पर युवक की हत्या युवक मर्डर दादरी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: दादरी थाना क्षेत्र में 8 सितंबर को ऑटो की टक्कर होने के बाद तीन युवकों ने एक युवक को बुरी तरह से चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था. इसके बाद आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. इस मामले में दादरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार.

हथियार बरामद

वहीं इस मामले में तीसरा आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट और एनएसए के तहत कार्रवाई करने की बात कह रही है. पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग किए गए हथियार का बरामद कर लिया है.

8 सितंबर को कस्बा दादरी में शेर सिंह उर्फ शेरू की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दादरी पुलिस ने शनिवार को हत्यारोपी जमशेद और शोएब को जारचा पैराफेरिल अण्डर पास से गिरफ्तार किया है. अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त 1 चाकू भी बरामद किया गया है.

चाकू मारकर की हत्या

पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि 7 सितंबर को दादरी तिराहे पर जमशेद और शेर सिंह की कहासुनी हो गयी थी. इसी बात को लेकर उन्होंने अपने साथी वसीम के साथ मिलकर शेर सिंह की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ऑटो की टक्कर के बाद विवाद हो गया था. जिसके बाद शेरू को चाकू मारा गया था. जिसमें उसकी मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में जहां मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, वहीं गैंगस्टर और एनएसए की भी कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही आरोपियों के फरार साथी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Sep 12, 2020, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details