दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: पुलिस के हत्थे चढ़े 3 गांजा तस्कर, साढ़े तीन लाख का माल बरामद

ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. तीनों विशाखापट्टनम से अवैध रूप से गांजा लाकर एनसीआर क्षेत्र में सप्लाई का काम करते थे. अभी भी एक आरोपी फरार है. पुलिस ने इनके पास से 30 किलो गांजा सहित कई चीजें बरामद की है.

By

Published : Jun 24, 2020, 9:42 PM IST

dadri police arrested three hemp smugglers in greater noida
दादरी पुलिस ने तीन गांजा तस्कर किए गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा:विशाखापट्टनम से अवैध रूप से गांजा लाकर एनसीआर क्षेत्र में सप्लाई का काम करने वाले तीन शातिर गांजा तस्करों को ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना पुलिस ने गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 30 किलो गांजा बरामद किया है. वहीं करीब 7900 रुपये नगद, कार, मोबाइल भी बरामद हुआ है. गांजे की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने जहां तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वही मौके से एक आरोपी फरार हो गया है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

दादरी पुलिस ने तीन गांजा तस्कर किए गिरफ्तार

एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई


ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस के जरिए गिरफ्तार किए गए इन बदमाशों की पहचान सत्येंद्र उर्फ सत्ते, राकेश शर्मा और अमर सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने तीनों को दादरी के गोल चक्कर के पास से स्विफ्ट कार में अवैध 30 किलों गांजे के साथ पकड़ा. अभियुक्तों का साथी राहुल उर्फ यशपाल आहूजा अभी भी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.



गांजा तस्करों से बरामदगी

पुलिस ने तीनों तस्करों से 30 किलो गांजा जिसकी कीमत तीन लाख 60 हजार रुपये बताई जा रही है उसे बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से 5 मोबाइल, 7,900 रुपये नगद और एक स्विफ्ट कार भी बरामद की है.

एक के ऊपर पहले से 15 मामले


पकड़े गए गांजा तस्करों के संबंध में डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह का कहना है कि पकड़े गए तीनों ही गांजा तस्कर शातिर किस्म के हैं. इनके द्वारा कहां-कहां गांजा सप्लाई किया जाता है और इनको गांजा कौन ला कर देता है, इसकी भी जानकारी की गई है. जल्दी उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी. पकड़े गए आरोपियों में सत्येंद्र शातिर किस्म का बदमाश है, उसके ऊपर करीब 15 मामले पहले से दर्ज है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details