दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दादरी पुलिस ने मुठभेड़ में एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, 700 पेटी शराब बरामद

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी पुलिस व शराब तस्करों के बीच पुलिस मुठभेड़ में एक शराब तस्कर गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने तकरीबन 50 लाख रुपये की कीमत की शराब से भरा ट्रक बरामद किया है.

By

Published : Oct 5, 2020, 7:29 AM IST

liquor smuggler
शराब तस्कर

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है. वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है. पकड़े गए बदमाश के साथ में पुलिस ने 700 पेटी अंग्रेजी शराब से भरा ट्रक बरामद किया है. जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है.

मुठभेड़ में एक शराब तस्कर घायल

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ एनएच-91 के अंधपुरा मोड़ के पास हुई है. घायल बदमाश से पुलिस ने शराब के साथ ही असलहा भी बरामद किया है. वहीं उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा है. साथ ही फरार बदमाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है.

पुलिस मुठभेड़ में तस्कर को लगी गोली


थाना दादरी पुलिस व शराब तस्करों के बीच जीटी रोड पर अंधपुरा मोड़ के पास पुलिस मुठभेड़ हुई. इस दौरान 1 बदमाश पवन को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.

हरियाणा से बिहार ले जा रहा थे शराब

घायल बदमाश के कब्जे से एक ट्रक जिसमें लदी हुई. 700 पेटी अवैध शराब मैक डावल नंबर-1, जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपये, एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस 315 बोर और खोखा कारतूस बरामद हुआ है. पूछताछ में शराब तस्कर की ओर से बताया गया कि वो शराब को सोनीपत हरियाणा से बिहार ले जा रहे थे. अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है. पकड़ा गया शराब तस्कर पवन थाना लखन माजरा जिला रोहतक हरियाणा का रहने वाला है.

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस की ओर से लगातार शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाए गए है. इन्हें पकड़ने का काम किया जा रहा है. इससे पूर्व भी शराब तस्करी की पकड़ी गई थी. ये अभियान आगे भी जारी रहेगा, वहीं फरार बदमाश की तलाश की जा रही है. जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details