दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

लूट और झपटमारी करने वाले दो बदमाश नोएडा से गिरफ्तार

नोएडा थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही लूट और छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने इनके पास से मोबाइल और चाकू समेत कई सामान बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई हैं.

By

Published : Feb 29, 2020, 9:54 PM IST

crooks arrested in theft and snatching case by noida sector-20 police
2 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली/नोएडा: लूट और छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने सेक्टर 30 स्थित डीपीएस स्कूल के पास चेकिंग के दौरान पकड़ा. बदमाशों के पास से पुलिस ने मोबाइल और चाकू बरामद किए हैं. पुलिस अब पकड़े गए लुटेरों के अपराधिक रिकॉर्ड के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

2 शातिर बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

ऐसे पकड़े गए लुटेरे

थाना सेक्टर-20 पुलिस ने चेकिंग के दौरान सेक्टर-30 के डीपीएस स्कूल से इन दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया. एक आरोपी की पहचान हरौला निवासी राहुल द्विवेदी के रूप में हुई है वहीं दूसरे की न्यू अशोक नगर निवासी विक्की कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने पकड़े गए दोनों लूटेरो के पास से दिल्ली के न्यू अशोक नगर से चोरी की गई स्कूटी, चाकू, मोबाइल फोन बरामद किए हैं. साथ छीने गए मोबाइल फोन को बेचने के बाद मिलने वाले पैसे में से 3 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं.

'दोनों आरोपी शातिर किस्म के बदमाश'

गिरफ्तार लुटेरों के संबंध में पुलिस का कहना है कि दोनों ही आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है. दोनों छीनाझपटी और लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे.इनके खिलाफ धारा 392, 411 और 25/4 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. वहीं इनके अपराधिक रिकॉर्ड के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details