दिल्ली

delhi

नोएडा: जिला बदर बदमाश शराब तस्करी में गिरफ्तार, अवैध शराब और गाड़ी बरामद

By

Published : Feb 18, 2021, 6:54 AM IST

नोएडा पुलिस द्वारा एक शातिर शराब तस्कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के कब्जे से 200 अवैध शराब और एक गाड़ी बरामद हुई है. आरोपी की पहचान मनोज के रूप में हुई है.

crook arrested in liquor smuggling case in noida
नोएडा: जिला बदर बदमाश शराब तस्करी में गिरफ्तार, अवैध शराब और गाड़ी बरामद

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना फेस 3 पुलिस द्वारा एक शातिर शराब तस्कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी गैर प्रांत से सस्ते दामों पर शराब लेकर नोएडा एनसीआर क्षेत्र में महंगे दामों पर बेचने का कारोबार कर रहा था. जिसको नोएडा के थाना फेस थर्ड पुलिस ने चेकिंग के दौरान एनएच 24 के पास से गिरफ्तार किया.

शराब तस्करी मामले में आरोपी गिरफ्तार

जिसके पास से भारी मात्रा में हरियाणा अवैध शराब और एक कार बरामद हुई. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:रबूपुराः मस्ताना ब्रांड शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

जिला बदर बदमाश शराब तस्करी में गिरफ्तार

आरोपी के कब्जे से 200 अवैध शराब और एक गाड़ी बरामद हुई है. आरोपी की पहचान मनोज के रूप में हुई है. आरोपी के खिलाफ गुंडा एक्ट का मुकदमा दर्ज है और यह जिला बदर चल रहा था.

ये भी पढ़ें:अंबेडकर नगरः ऑटो चालक से लूट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को पकड़ा

थाना प्रभारी फेस थर्ड का कहना

थाना फेस 3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार दीखित ने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का शराब तस्कर है, जो एनसीआर क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी करता है, तथा जिला बदर अपराधी है, जिसके विरुद्ध गुंडा अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया है,

आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं इसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मामले पूर्व में दर्द है और यह जेल जा चुका है. इसके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details