दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: 19 को कमिश्नर ऑफिस का होगा उद्घाटन, यहां बैठेंगे CP गौतमबुद्ध नगर

इनॉगरेशन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना है. इस दौरान शहर के तीनों विधायक और सांसद भी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में शहर के गणमान्य लोग के आने की संभावना है. जिसके लिए 19 जनवरी को शाम 4 बजे कार्यक्रम की रूप रेखा रखी गई है, जिसमें 250 लोगों के लिए व्यवस्था की गई है.

By

Published : Jan 17, 2020, 5:03 PM IST

CP office to be inaugurated on in noida
CP ऑफिस नोएडा

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 108 ट्रैफिक पार्क का गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह ने निरीक्षण किया है. ट्रैफिक पार्क की बिल्डिंग में CP बैठेंगे. बताया जा रहा है कि 19 जनवरी को इसका इनॉग्रेशन होगा . इस दौरान DIG, SP सिटी, SP ट्रैफिक सहित कई सीनियर अधिकारी मौजूद रहे.

नोएडा के CP ऑफिस का उद्घाटन 19 जनवरी को को

'14 फीट का लगेगा फ्लैग'

CP आलोक सिंह ने अथॉरिटी के अधिकारियों को कुछ दिशा निर्देश दिए हैं. फिलहाल जिस रूम में CP का ऑफिस होगा उसे फाइनल कर दिया गया है. एंट्रेंस में जीने की ऊचाई भी कम करने की बात कही गई है. प्राधिकरण के अधिकारियों ने साफ सफाई का काम तेज़ कर दिया है. इस के साथ ही CP आलोक सिंह ट्रैफिक पार्क में एडमिन ब्लॉक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर बैठेंगे. CP के ऑफिस में 14 फ़ीट का फ्लैग भी लगाया जाएगा.



'CM योगी के आने की संभावना'

इनॉग्रेशन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना है. इस दौरान शहर के तीनों विधायक और सांसद भी मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में शहर के गणमान्य लोग के आने की संभावना है. जिसके लिए 19 तारीख को शाम 4 बजे कार्यक्रम की रूप रेखा रखी गई है, जिसमें 250 लोगों के लिए व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details