दिल्ली

delhi

कोरोना योद्धाओं का BJP कार्यकर्ताओं ने फूलो से किया अभिनंदन

By

Published : Apr 29, 2020, 8:55 PM IST

पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. इसी बीच इस संकट घड़ी में जिले की सफाई को चाक-चौबंद बनाने में जुटे सफाई कर्मियों की आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूलों की माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया है.

Covid warriors greeted by BJP workers with flowers
कोविड योद्धाओं का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूलो से किया अभिनंदन

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा:लॉकडाउन में योद्धा बने सफाई कर्मचारियों का फूल मालाओं से भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. बीजेपी और तमाम सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आज जो सफाई कर्मचारी हैं, उनका उत्साह बढ़ाया और उनके ऊपर फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया.

कोविड योद्धाओं का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूलो से किया अभिनंदन


पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. इसी बीच इस संकट घड़ी में ग्रेटर नोएडा जिले की सफाई को चाक-चौबंद बनाने में जुटे सफाई कर्मियों की आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूलों की माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया है.

बीजेपी और तमाम सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आज जो सफाई कर्मचारी हैं, उनका उत्साह बढ़ाया और उनके ऊपर फूलों की वर्षा भी की है. जो लोग मास्क नहीं लगाए थे, उनको मास्क भी दिए गए हैं.


हर सफाई कर्मचारियों को एक अलग से पैकेट दिया गया है, जो हवन करने का पैकेट है. जिसमें हवन करने की सारी सामग्री उपलब्ध है. कार्यकर्ताओं ने कहा है कि इस पैकेट्स को और भी जगह पर बांटा जाएगा.

सूरजपुर में हर घर में 3 मई को कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते हवन किया जाएगा, जिससे घर को शुद्ध किया जाए. सफाई कर्मचारियों का सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए जोरदार स्वागत किया गया है और लोगों को मास्क भी वितरित किए गए हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि कोरोना से जंग जीतनी है. हमें अब 3 मई को एक हवन करना जो हर घर में किया जाएगा, जिससे घर की शुद्धि हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details