दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कोरोना वायरस: बुखार है तो नोएडा के मॉल में 'नो एंट्री'

केोरोना वायरस का कहर देश-विदेश हर जगह देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में गौतमबुद्ध नगर में जिला प्रशासन ने मॉल के अंदर बने मल्टीप्लेक्स को 31 मार्च तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं.

By

Published : Mar 16, 2020, 5:30 PM IST

Corona virus: 'No entry' in Noida mall
बुखार है तो नोएडा के मॉल में 'नो एंट्री'

नई दिल्ली/नोएडा: कोरोना वायरस के चलते गौतमबुद्ध नगर में जिला प्रशासन ने मॉल के अंदर बने मल्टीप्लेक्स को 31 मार्च तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं. इस बार गौतमबुद्ध नगर के सभी सिनेमा हॉल को बंद किया गया है और उनके बाहर नोटिस चस्पा कर दिया गया है जिसपर लिखा है कि मॉल में तैनात कर्मचारी इंस्ट्रूमेंट से मॉल में आने वाले लोगों का टेंपरेचर चेक करें, जिनको भी बुखार की शिकायत है उनको मॉल में जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है.

बुखार है तो नोएडा के मॉल में 'नो एंट्री'
'मॉल, स्वीमिंग पूल, मल्टीप्लेक्स बंद'
GIP मॉल के डायरेक्टर शमीम ने बताया कि 'जिला प्रशासन से नोटिस मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से अम्यूजमेंट पार्क और वॉटर पार्क बंद कर दिए गए हैं ताकि लोग एक साथ भीड़भाड़ वाली जगह पर इकट्ठे ना हो. मॉल्स में कई जगहों पर नोटिस भी चस्पा कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है'. उन्होंने बताया कि 'मॉल में सैनेटाइजेशन का काम किया जा रहा और एंट्री गेट पर लोगों का टेम्परेचर भी चेक किया जा रहा है'.
'बिज़नेस पर पड़ रहा प्रभाव'
डायरेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि 'मॉल में कम लोग पहुंच रहे हैं ऐसे में बिज़नेस पर भी प्रभाव पड़ रहा है. आम जनमानस की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये कदम उठाया गया है. स्वस्थ्य रहें, सुरक्षित रहें का संदेश दिया जा रहा है.' बता दें कि नोएडा में जिला प्रशासन के आदेशों के बाद जिम, स्विमिंग पूल, अम्यूजमेंट पार्क, वॉटर पार्क, मल्टीप्लेक्स सहित पब्लिक गैदरिंग वाली सभी जगहों पर 31 मार्च तक रोक लगा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details