दिल्ली

delhi

'गोडसे देशभक्त' को लेकर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, 'प्रज्ञा ठाकुर की सदस्यता हो रद्द'

By

Published : Nov 29, 2019, 2:48 PM IST

नोएडा में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान के खिलाफ कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की. साथ ही सांसद की सदस्यता रद्द करने की मांग की.

asdas
कांग्रेसियों का उग्र प्रदर्शन

नई दिल्ली/ नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नोएडा स्टेडियम से स्पाइस मॉल तक मार्च किया.

कांग्रेसियों का उग्र प्रदर्शन.

कांग्रेसियों ने की जमकर नारेबाजी

नोएडा महानगर अध्यक्ष शाहबुद्दीन ने बताया कि हम नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान को लेकर उनको बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. सड़क पर कांग्रेस कार्यकर्ता उसका विरोध कर पुतला दहन करने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पीटा.


कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा तानाशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जरूरत पड़ी तो संसद से लेकर सड़क तक कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता उतरेगा. साथ ही प्रज्ञा ठाकुर को निष्कासित करने की मांग करेगा.


कांग्रेस कार्यकर्ता और पुलिस में हुई झड़प

इस दौरान पुतला फूंकने को लेकर पुलिस से झड़प हुई. वहीं सेक्टर 24 थाने की पुलिस से प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, युवा नगर अध्यक्ष पुरुषोत्तम नाटक सहित कई कार्यकर्ताओं को डिटेन कर थाने ले गई. प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ओमबीर यादव, नोएडा युवा कांग्रेस अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ,नोएडा महानगर कांग्रेस अध्यक्ष शहाबुद्दीन कांग्रेस कार्यकर्ता लियाकत चौधरी, कांग्रेस प्रवक्ता पवन शर्मा और सत्येंद्र शर्मा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details