दिल्ली

delhi

'इस बार 32 साल का सूखा करेंगे खत्म, प्रियंका गांधी कर रही हैं मॉनिटरिंग'

By

Published : Oct 20, 2019, 5:28 PM IST

नवयुक्त नोएडा महानगर अध्यक्ष शहाबुद्दीन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिन लोगों ने जमीन से जुड़े लोगों की आवाज को बुलंद किया, जमीनी लड़ाई लड़ी, न्याय के लिए सड़कों पर उतरे, ऐसे कार्यकर्ताओं को महासचिव प्रियंका गांधी ने जिम्मेदारी दी है.

congress new leaders welcome by noida Youth Congress Committee

नई दिल्ली/नोएडा:जिला युवा कांग्रेस कमेटी ने नवयुक्त गौतमबुद्ध नगर जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी और नोएडा महानगर अध्यक्ष शाहबुद्दीन का नोएडा में स्वागत समारोह किया. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कई राउंड इंटरव्यू के बाद जिले में नई कार्यकारिणी का गठन किया. कार्यक्रम में 2022 विधानसभा चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बयान दिए गए.

प्रियंका की टीम ने भरी हुंकार


'32 साल का सूखा खत्म करेंगे'
नवयुक्त नोएडा महानगर अध्यक्ष शहाबुद्दीन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जिन लोगों ने जमीन से जुड़े लोगों की आवाज को बुलंद किया, जमीनी लड़ाई लड़ी, न्याय के लिए सड़कों पर उतरे, ऐसे कार्यकर्ताओं को महासचिव प्रियंका गांधी ने जिम्मेदारी दी है. प्रियंका गांधी मॉनिटरिंग कर रही हैं और इस बार हम 32 साल का सूखा खत्म करेंगे.

नोएडा जिला युवा कांग्रेस कमेटी


'कांग्रेस पार्टी में बदलाव दिखने शुरू हो गए'
उत्तर प्रदेश सचिव विदित चौधरी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी में बदलाव दिखाई देने शुरू हो गए हैं. नवयुक्त नोएडा महानगर अध्यक्ष एक जमीनी नेता हैं, शीर्ष नेता कार्यकर्ताओं से काम के आधार पर पदाधिकारी नियुक्त कर रहे हैं.


गुटबाजी पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट है. कांग्रेस अध्यक्ष, यूपी प्रदेश युवा अध्यक्ष सहित सभी नेता कंधे से कंधा मिलाकर साथ में खड़े हैं. यूपी में हत्या, लूट, डैकती, बलात्कार और किसानों के उत्पीड़न के मुद्दों के साथ जनता के बीच कांग्रेस के पदाधिकारी जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details