दिल्ली

delhi

कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट, बदमाशों फरार

By

Published : May 27, 2022, 12:02 PM IST

नोएडा में गुरुवार देर शाम एक कलेक्शन एजेंट से साढ़े तीन लाख नगद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाशों द्वारा कलेक्शन एजेंट के साथ मारपीट भी की गई. पुलिस द्वारा शिकायत के आधार मामले में फआईआर पंजीकृत की गई.

मारपीट कर लूटे साढ़े तीन लाख रुपये
मारपीट कर लूटे साढ़े तीन लाख रुपये

नई दिल्ली/नोएडा:कलेक्शन एजेंट से गुरुवार देर शाम साढ़े तीन लाख नगद लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के दयानतपुर के पास की है. बदमाशों ने वारदात को कलेक्शन एजेंट की कार रोककर उसके साथ मारपीट की गई उसके बाद उससे कैश लूटकर फरार हो गए.

दरअसल घटना उस वक्त की है जब कलेक्शन एजेंट जेवर से रबूपुरा रोड होते हुए सिकंदराबाद जा रहा था. इसी बीच बाइक सवार तीनों बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से एक्सीडेंट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल घटना के खुलासे के लिए पुलिस द्वारा तीन टीमें लगाई गई हैं.

मारपीट कर लूटे साढ़े तीन लाख रुपये

मामले में 3 अज्ञात बदमाशों ने कार सवार क्लेक्शन एजेंट अमित लोधी को रोका और उसके द्वारा एक्सीडेंट होने की बात कही. पहले उन्होंने अमित की कार की चाबी ली, उससे उसका बैग लेकर फरार हो गए, जिसमें 3 लाख 42 हजार 777 रुपये थे. पीड़ित ने मामले की पूरी शिकायत पुलिस में दी जिसके आधार पर तत्काल एफआईआर पंजीकृत की गई.

डीसीपी ग्रेटर नोएडा मीनाक्षी कात्यान ने बताया कि बदमाशों द्वारा पीड़ित को बातचीत के दौरान थप्पड़ भी मारे गए और उसके पास से बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. घटना के खुलासे के लिए थाने की 2 टीम व 1 जोनल टीम गठित कर दी गयी है. कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. घटना का शीघ्र ही अनावरण किया जायेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details