दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

CM योगी एक मार्च को नोएडा पहुंच CP दफ्तर का करेंगे उद्घाटन?

सीएम योगी के दौरे की सूचना के बाद से उम्मीद जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री एक मार्च को कमिश्नर ऑफ पुलिस के दफ्तर का उद्घाटन भी कर सकते हैं. हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

By

Published : Feb 27, 2020, 2:28 PM IST

CM Yogi will reach Noida on 1 March inauguration of CP Ofiice Traffic Park
CP दफ्तर का उद्घाटन करेंगे CM योगी?

नई दिल्ली/नोएडा:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक मार्च को नोएडा पहुंचेंगे. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कनाडा दौरे की बात सामने आ गई है. उसके बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि सेक्टर 108 में बने पुलिस कमिश्नर ऑफिस का उद्घाटन सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं.

CP दफ्तर का उद्घाटन करेंगे CM योगी?

इसके अलावा सीएम योगी गौतमबुद्ध नगर में बनी तीनों अथॉरिटी के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. सीएम योगी के आगमन को लेकर जिलाअधिकारी बी.एन. सिंह ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी बीच डीएम ने अधिकारियों के साथ मीटिंग भी की.

मार्च में CM योगी पहुंचेंगे नोएडा
सीएम योगी के दौरे की सूचना के बाद से उम्मीद जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री 1 मार्च को कमिश्नर ऑफ पुलिस के दफ्तर का उद्घाटन भी कर सकते हैं. हालांकि, अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. जिलाधिकारी ने साफ किया कि 1 मार्च को मुख्यमंत्री नोएडा आएंगे लेकिन कार्यक्रम का शेड्यूल नहीं आया है.

CP के साथ चार और अधिकारी बैठेंगे
सेक्टर 108 में ट्रैफिक पार्क में केवल पुलिस कमिश्नर ही नहीं बल्कि चार अन्य सीनियर पुलिस अफसर भी बैठेंगे. पुलिस विभाग के अनुसार पुलिस कमिश्नर के अलावा वहां पर अपर पुलिस कमिश्नर मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली, अपर पुलिस कमिश्नर कानून व्यवस्था अखिलेश कुमार, डीसीपी मुख्यालय नितिन तिवारी और डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला का भी दफ्तर होगा.


गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी बृजेश नारायण सिंह ने साफ किया कि 1 मार्च को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नोएडा आने का कार्यक्रम है. हालांकि, कार्यक्रम के दौरान वह कहां-कहां जाएंगे उनके प्रोग्राम की डिटेल अभी जिला प्रशासन को नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details