दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: चौगानपुर गांव में बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 27, 2020, 2:44 AM IST

ग्रेटर नोएडा में 11 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. डीसीपी महिला सुरक्षा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

Child raped in Chauganpur village of Greater Noida
चौगानपुर गांव में बच्ची से रेप

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 11 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पड़ोस का एक युवक ने बच्ची को जबरन उठाकर ले गया और रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. वहीं यह भी सामने आया है कि मंगलवार से अब तक रेप की घटना को पुलिस दबाए हुए थी. इसके साथ ही बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की उम्र 19 साल बताई जा रही है. मामला ग्रेटर नोएडा के ईको टेक-3 थाना क्षेत्र के चौगानपुर गांव का है.

चौगानपुर गांव में बच्ची से रेप


आरोपी से पूछताछ जारी


ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक थर्ड क्षेत्र के चौगानपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना की जानकारी पीड़ित बच्ची के परिवार वालों ने थाने पर दी. सूचना पाने के बाद अधिकारियों के निर्देश पर टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी हुई है. वहीं पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवा कर पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है.

डीसीपी महिला सुरक्षा ने दी जानकारी

डीसीपी महिला सुरक्षा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना इकोटेक-3 के अंतर्गत घटित रेप की घटना में त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई थी. अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत ठीक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details