दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

छत्तीसगढ़ के सीएम ने नोएडा में कांग्रेस के लिए मांगे वोट

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों के नेता जनता से वोट मांगने के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी नोएडा में कांग्रेस के लिए वोट मांगते नजर आए.

By

Published : Jan 16, 2022, 4:01 PM IST

नोएडा में भूपेश बघेल
नोएडा में भूपेश बघेल

नई दिल्ली:विधानसभा चुनाव के महासंग्राम में रविवार को नोएडा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लाव लश्कर के साथ पहुंचे. बिशनपुरा, चौड़ा मोड़ सहित कई गांव में घूम-घूम कर कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए प्रचार करने के साथ ही वोट मांगने का काम किया. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डोर टू डोर जाकर लोगों से आह्वान किए कि ज्यादा से ज्यादा लोग कांग्रेस पार्टी को वोट देकर कांग्रेस को मजबूत बनाएं.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल तक आम जनता की याद अखिलेश यादव को नहीं आई. अब चुनाव आया तो उन्हें जनता की याद आ रही है. बीजेपी को भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने आड़े हाथ लिया. भूपेश बघेल संग नोएडा प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक और जिला अध्यक्ष राम कुमार तंवर मौजूद रहे. मीडिया से बातचीत में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महिला घोषणा पत्र को प्रभावी बताया.

नोएडा में वोट मांग रहे छत्तीसगढ़ के सीएम

इसे भी पढ़ें:नोएडा में कांग्रेस पार्टी ने निकाली पद यात्रा

भूपेश बघेल ने कहा कि प्रियंका गांधी ने महिलाओं को प्रत्याशी घोषित करके महिला शक्ति और महिलाओं के अधिकार को मजबूत करने का काम किया है. उन्होंने कांग्रेस हमेशा से महिलाओं के हित में काम करने का काम करती रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details