दिल्ली

delhi

वीकेंड लॉकडाउन: DND पर सख्त पुलिस, नोएडा में नहीं मिल रही एंट्री

By

Published : Jul 26, 2020, 12:53 PM IST

दिल्ली से सटे नोएडा के सभी बॉर्डर वीकेंड लॉकडाउन के चलते सील हैं. बेवजह घर से निकलने वालों को पुलिस वापस लौटा रही है. ई-पास, कोविड-19 से जुड़े लोगों को ही जाने की अनुमति है.

dnd border checking
डीएनडी बॉर्डर चेकिंग

नई दिल्ली/नोएडा:उत्तर प्रदेश में तीसरे हफ्ते वीकेंड लॉकडाउन जारी है. दिल्ली से सटे नोएडा के सभी बॉर्डर सील हैं. भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात हैं. कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये वीकेंड लॉकडाउन लागू किया है.

DND बॉर्डर पर सख्त पुलिस

उत्तर प्रदेश के 55 घंटों के लॉकडाउन के दूसरे दिन भी सख्ती जारी है. बेवजह घर से निकलने वालों को वापस लौटाया जा रहा है. ई-पास धारकों, कोविड-19 से जुड़े लोग, डॉक्टर-पैरामेडिकल स्टाफ और एसेंशियल सर्विसेज से जुड़े लोगों को अनुमति दी गई है.

'बेवजह निकलने पर कार्रवाई'

योगी सरकार के 55 घंटे के लॉकडाउन के दौरान डीएनडी बॉर्डर पर चेकिंग के चलते वाहन चालकों को वापस भेजने का सिलसिला बेधड़क जारी है. कोरोना संक्रमण की वजह से नोएडा-दिल्ली बॉर्डर बंद है. ई-पास, कोविड-19 से जुड़े लोगों को जाने की अनुमति है. 55 घंटे के दौरान जिले में प्राधिकरण सैनिटाइजेशन का काम कर रहा है. प्रमुख मार्केट में केमिकल का छिड़काव किया जा रहा, प्राधिकरण की टीमें सैनिटाइजेशन का काम कर रही हैं.

4,500 से ज्यादा कोरोना मामले

गौतमबुद्ध नगर में साढ़े 4 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, जिसमें तकरीबन 900 एक्टिव केस हैं. जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 40 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details