दिल्ली

delhi

नोएडा प्राधिकरण दफ्तर में लगी आग की जांच करेंगे ये अधिकारी

By

Published : May 25, 2020, 1:27 PM IST

आज सुबह नोएडा प्राधिकरण के सेक्टर -6 कार्यालय में आग लगने की घटना को लेकर सीईओ ने जांच के आदेश दिए हैं. सीईओ रितु माहेश्वरी ने 6 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है और 1 हफ्ते में रिपोर्ट देने की बात की है.

Noida authority office fire incident
नोएडा प्राधिकरण दफ्तर में लगी आग

नई दिल्ली/नोएडा:सेक्टर-6 नोएडा प्राधिकरण कार्यालय में भीषण आग लग गई. आग प्राधिकरण के इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कार्यालय में लगी. इसको लेकर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने 6 सदस्य जांच टीम गठित की और हफ्ते में रिपोर्ट जमा करने की बात कही है. जांच टीम की अध्यक्षता एसीईओ प्रवीण मिश्रा करेंगे.

प्राधिकरण में आग की जांच
'6 सदस्यीय जांच टीम गठित'

सुबह तकरीबन 9 बजे नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय में भीषण आग लग गई. सूचना पर फायर ब्रिगेड के आधा दर्जन गाड़ियां भी पहुंची. फिलहाल आग बुझा ली गई है और किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. ऐसे में नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने जांच के आदेश दिए हैं.

'ये हैं जांच अधिकारी'

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी ने 6 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है और एक हफ्ते में रिपोर्ट देने की बात की है. जांच कमेटी में एसीईओ प्रवीण मिश्रा अध्यक्ष होंगे, विशेष कार्याधिकारी (आर.के), विशेष कार्य अधिकारी (यू) महाप्रबंधक (के), महाप्रबंधक (आर) और महा प्रबंधक (सिस्टम).


'इन बिंदुओं पर होगी जांच'

जांच के दौरान आग लगने के कारण कार्यालय में रखें रिकॉर्ड की क्षति का आंकलन और अग्निकांड के लिए जिम्मेदारी का निर्धारण कर एक सप्ताह में रिपोर्ट जमा करने के आदेश CEO रितु माहेश्वरी ने दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details