दिल्ली

delhi

45 साल के 'अंकल' पर लगा 7 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का आरोप

By

Published : Aug 29, 2019, 3:33 PM IST

45 साल के शख्स पर एक 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

7 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, ईटीवी भारत

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र इलाके के सूरजपुर कस्बे में एक मासूम नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घर में अकेला पाकर 45 साल के एक व्यक्ति ने शराब के नशे में चूर होकर रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया.

7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने

जानिए क्या है पूरा मामला
सूरजपुर थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाले मजदूर की 7 साल की बेटी से पड़ोस में ही रहने वाले शख्स ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

जिस वक्त ये घटना घटी तब बच्ची की मां शौच के लिए बाहर गई थी, उसी दौरान आरोपी ने बच्ची को बिस्किट का लालच देकर अपने कमरे में बुलाया.

वहीं कमरे में बुलाने के बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गया. जब बच्ची अपनी घर में वापस आई तो उसके कपड़ों पर खून के धब्बे लगे हुए थे.

आरोपी को भेजा जेल
बाद में बच्ची ने रोते हुए अपनी मां को सारी बात बताई. जिसके बाद बच्ची कि मां ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details