दिल्ली

delhi

यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में तीन की मौत, एक घायल

By

Published : Aug 8, 2021, 8:20 PM IST

मथुरा से दर्शन करके दिल्ली लौट रहे एक परिवार की कार यमुना एक्सप्रेस वे पर पंचर हो गई. टायर बदलने के दौरान पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई. घायल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

car accident on yamuna expressway near greater noida
यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे

नई दिल्ली/नोएडा :यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार को सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. हादसा दनकौर थाना क्षेत्र के सलारपुर अंडरपास के पास हुआ है.


बताया जा रहा है कि मथुरा से दर्शन करके दिल्ली लौट रहे एक परिवार की कार यमुना एक्सप्रेस वे पर पंचर हो गई. टायर बदलने के दौरान पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई. घायल महिला दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है.

मिली जानकारी के मुताबिक, भास्कर शर्मा (25) विकासपुरी नई दिल्ली, भास्कर की मां कंचन शर्मा (62), भास्कर की मौसी पूनम शर्मा निवासी A2 ऊर्जा विहार बीएसईएस कॉलोनी दिल्ली और पूनम की बेटी भव्या शर्मा(19) कार से मथुरा दर्शन करने गए थे. यह परिवार मथुरा से दर्शन कर वापस लौट रहा था. सलारपुर अंडरपास से पहले कार का टायर पंचर हो गया.

ये भी पढ़ें :Noida Road Accident: खड़े ट्रक से भिड़ी तेज रफ्तार बस, 1 की मौत, 19 घायल

ये लोग सलारपुर अंडरपास के पास पंचर टायर बदल रहा था. इसी दौरान पीछे से एक अज्ञात वाहन टक्कर मार कर भाग गया, जिससे चारों व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ व कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर कंचन शर्मा व उनके बेटे भास्कर शर्मा, पूनम की बेटी भाव्या शर्मा की मौत हो गई. पूनम शर्मा कैलाश अस्पताल ग्रेटर नोएडा में गंभीर हालत में भर्ती है. पूनम शर्मा दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं.

ये भी पढ़ें :नोएडा में आने वालों को अब नहीं होगी पार्किंग की समस्या


बताया जा रहा है कि मृतक महिला रिटायर्ड प्रिंसिपल सेक्रेट्री थी. वहीं उनका बेटा इंजीनियर था और मरने वाली लड़की BA की स्टूडेंट थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल और मरने वालों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. वहीं पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details