दिल्ली

delhi

नोएडा में 5 किलो से अधिक गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2021, 10:12 AM IST

नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे पुलिस की तरफ से गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. जिसके कब्जे से 5 किलो से अधिक अवैध गांजा बरामद हुआ है.

cannabis smuggler arrested in Noida
गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: पंचायती चुनाव को मद्देनजर रखते हुए उच्च अधिकारियों के निर्देशन पर पुलिस विभाग ने जगह-जगह चेकिंग अभियान चला रखा है. इसी अभियान के तहत पुलिस मादक और नशीले पदार्थो की तस्करी करने वालों पर विशेष नजर बनाए हुए हैं. अभियान के दौरान थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने सेक्टर 132 के पास से चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध युवक को पकड़ा है. जिसकी तलाशी में उसके बैग से 5 किलो से अधिक गांजा बरामद हुआ है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय भेज दिया है.

तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:-ऑपरेशन मिलाप के तहत पुलिस ने नाबालिग लड़की को ढूंढा

ये भी पढ़ें:-अच्छी सैलरी पर वर्क फ्रॉम होम जॉब के नाम पर फ्रॉड का ऑफर देने का मामला, 8 गिरफ्तार

5 किलो अवैध गांजे के साथ एक गिरफ्तार

नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे पुलिस की तरफ से गांजा तस्कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. जिसके कब्जे से 5 किलो से अधिक अवैध गांजा बरामद हुआ है.
थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने गांजा तस्कर अभियुक्त पिन्टू चौरसिया को डीपीएस स्कूल सेक्टर-132 नोएडा से गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त के कब्जे से 5 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ.



एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार युवक के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी जिले के बाहर से अवैध रूप से गांजा लाकर विभिन्न क्षेत्रों में बेचने का काम करता था. इसके साथ ही आरोपी के अपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी की जा रही है. आरोपी के विरूद्ध थाना एक्सप्रेस वे में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details