दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: होली तक 24 घंटे मिलेगी बस, कोरोना को लेकर भी किया गया जागरूक

नोएडा डिपो के एआरएम अनुराग ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा डिपो में 217 बसों की फ्लीट है, बसों को दुरुस्त करने के साथ ही एक बस में दो चालक और दो परिचालकों की तैनाती की गई है. अतिरिक्त चालक और परिचालक की तैनाती डिपो में की गई है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि त्योहार को देखते हुए बसों को 24 घंटे चलाई जाएंगी.

By

Published : Mar 4, 2020, 5:31 PM IST

Bus will be available 24 hours till Holi in noida
उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग

नई दिल्ली/नोएडा: होली को देखते हुए नोएडा बस डिपो ने कमर कस ली है. वहीं त्यौहार के मौके पर परिवहन विभाग ने बसों के फेरे बढ़ाने की बात कहीं है. साथ ही निगम के कर्मियों की छुटियां भी कैंसिल कर दी और साथ ही कोरोना वायरस को देखते हुए सभी चालक और परिचालक को सतर्कता बरतने और न घबराने की बात कही है.

होली तक 24 घंटे मिलेगी बस
'24 घन्टे मिलेंगी बस'

नोएडा डिपो के एआरएम अनुराग ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा डिपो में 217 बसों की फ्लीट है, बसों को दुरुस्त करने के साथ ही एक बस में दो चालक और दो परिचालकों की तैनाती की गई है. अतिरिक्त चालक और परिचालक की तैनाती डिपो में की गई है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि त्योहार को देखते हुए बसों को 24 घंटे चलाई जाएंगी. आगरा, अलीगढ़, एटा, हरिद्वार सहित रूट पर फेरे बढ़ा दिए गए हैं.

'चालक परिचालकों की करी काउंसलिंग'

एआरएम ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी चालक और परिचालकों की काउंसलिंग की जा रही है. उन्हें बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत नहीं है. यात्रियों को भी जानकारी दी जा रही है की सफर के दौरान ज्यादा से ज्यादा पानी साथ में ले जाएं और लोगों से उचित दूरी बना कर बात करें.

चालक-परिचालक होंगे सम्मानित

बता दें कि होली के त्यौहार को देखते हुए चालक परिचालकों की छुट्टियों पर रोक लगा दी गई है. वहीं इस दौरान अच्छे चालक परिचालकों को इनाम देने की भी घोषणा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details