दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: 2 बसों की हुई जबरदस्त टक्कर, 15 लोग घायल

By

Published : Feb 1, 2020, 10:33 PM IST

बीटा-2 क्षेत्र के चुहडपुर गांव में सिद्धार्थनगर से दिल्ली की तरफ जा रही बस को रोककर ड्राइवर बदले जा रहे थे. उसी दौरान पीछे से दिल्ली के लिए जा रही दूसरी तेज रफ्तार बस ने खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए.

greater noida bus accident
दो बसों की हुई जबरदस्त टक्कर

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: थाना बीटा-2 क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो निजी बसों की हुई भिड़ंत में 15 लोग घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर ग्रेटर नोएडा थाना बीटा-2 की पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. वहीं दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है.

दो बसों की हुई जबरदस्त टक्कर

टक्कर में दोनों बसों के परखच्चे उड़े

पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थनगर से दिल्ली की तरफ एक वोल्वो बस जा रही थी. थाना बीटा-2 क्षेत्र के चुहडपुर गांव में बस को रोककर ड्राइवर बदले जा रहे थे. उसी दौरान पीछे से औरैया से दिल्ली के लिए जा रही दूसरी तेज रफ्तार बस ने खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए.

हादसे में 15 लोग घायल

बसों में सवार 15 लोग घायल हो गए. घायलों में दस पुरुष और पांच महिलाएं थी. सभी को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया था. किसी को गंभीर चोट ना होने के कारण सभी को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया.

मामले की जांच की शुरू

थाना प्रभारी बीटा-2 सुजीत उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया. किसी को गंभीर चोट ना होने के कारण प्राथमिक उपचार देकर छोड़ दिया गया. लापरवाही से बस चलाने का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details