दिल्ली

delhi

बिल्डर बायर बैठक का आयोजन, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने की फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को हल करने की कोशिश

By

Published : Aug 24, 2022, 6:56 AM IST

बिल्डर बायर बैठक का आयोजन करके ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को हल करने की कोशिश की है. माना जा रहा है कि इस पहल से खरीदारों को राहत मिलेगी और जल्दी से कब्जा मिल जाएगा. Builder Buyer Meeting by Greater Noida Authority

Builder Buyer Meeting by Greater Noida Authority for Resolve the problems of flat buyers
बिल्डर बायर बैठक में फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को हल करने की कोशिश

नई दिल्ली/ ग्रेटर नोएडा :फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को हल कराने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बिल्डर विभाग की तरफ से बिल्डर बायर बैठक का आयोजन (Builder Buyer Meeting by Greater Noida Authority) किया जा रहा है. इसीलिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Le Garden Society located in West Greater Noida) से जुड़े मसलों पर मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में बैठक हुई.

दादरी विधायक तेजपाल नागर (Dadri MLA Tejpal Nagar) व प्राधिकरण के ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव की मौजूदगी में हुई इस बैठक में बिल्डर ने आश्वस्त किया है कि सोसाइटी के ओ व क्यू टावर के फ्लैटों को तीन माह में कंप्लीट कर पजेशन दे दिया जाएगा. क्लब का निर्माण भी 20 दिनों में शुरू हो जाएगा. गेट नंबर दो का निर्माण पूरा कर शीघ्र ही आवाजाही के लिए खोल दिया जाएगा. साथ ही सेफ्टी उपकरणों को भी जल्द दुरुस्त कर दिया जाएगा.

कहा जा रहा है कि दादरी विधायक की मौजूदगी में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, फ्लैट खरीदारों व बिल्डर हुई बैठकमंगलवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अजनारा ली गार्डन सोसाइटी के फ्लैट खरीदारों व निवासियों के साथ बैठक हुई, जिसमें दादरी विधायक तेजपाल नागर, प्राधिकरण के ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव व प्रबंधक आराधना, विधायक प्रतिनिधि दीपक यादव व सतेन्द्र कुमार, अजनारा के मालिक प्रमोद कुमार गुप्ता व कई फ्लैट खरीदार शामिल हुए. सोसाइटी के निवासियों व फ्लैट खरीदारों ने बताया कि बिल्डर क्लब का निर्माण नहीं कर रहा है.

बैठक में बिल्डर ने दिया आश्वासन

सोसाइटी के क्यू व ओ टावर का काम भी अधूरा है, जिससे खरीदारों को पजेशन नहीं मिल पा रहा है. सोसाइटी के गेट नंबर दो को चालू नहीं किया जा रहा. सुरक्षा उपकरण भी दुरुस्त नहीं हैं. इस पर दादरी विधायक तेजपाल नागर व ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव ने बिल्डर प्रमोद कुमार गुप्ता एक-एक मसलों पर जवाब मांगा. बिल्डर ने आश्वस्त किया है कि सोसाइटी के ओ व क्यू टावर के फ्लैटों को तीन माह में कंप्लीट कर पजेशन दे दिया जाएगा. क्लब का निर्माण भी 20 दिनों में शुरू हो जाएगा. गेट नंबर दो का निर्माण पूरा कर शीघ्र ही आवाजाही के लिए खोल दिया जाएगा. सेफ्टी उपकरणों को भी जल्द दुरुस्त कर दिया जाएगा.

इसे भी जरुर पढ़ें :बिना पुलिसकर्मी के रोड पर बैरिकेड्स लगाने पर हाईकोर्ट नाराज, स्पेशल पुलिस कमिश्नर तलब

सोसाइटी के निवासी मनीष सिंह ने कहा कि प्राधिकरण की तरफ से आयोजित बिल्डर बायर बैठक का सकारात्मक असर देखने को मिल रहा है. बैठक में फ्लैट खरीदारों की तरफ से सूरज अरोड़ा, शैलेष कुमार, अभिनीत निम, सुमित खन्ना, नरेंद्र शर्मा, अमित रोकना, पीयूष राज वाजपेयी आदि मौजूद रहे.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details