दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 4, 2021, 7:21 PM IST

ETV Bharat / city

Road accident in dadri: ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को कुचला, मौके पर ही मौत

ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक सड़क हादसा (Road accident in dadri) हो गया. जिसमें सगे भाई-बहन की मौके पर ही मौत (brother and sister died in road accident) हो गई. दोनों अपने घर कैमरला गांव जा ही रहे थे. इसी बीच ट्रक ने उन्हें कुचल दिया.

brother and sister died in road accident in dadri
ट्रक ने बाइक सवार भाई-बहन को कुचला

नई दिल्ली/नोएडा:दादरी थाना क्षेत्र में बाइक से अपने घर जा रहे भाई-बहन की एक सड़क हादसे में मौत (brother and sister died in road accident) हो गई. दोनों अपने घर कैमरला गांव जा ही रहे थे कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उनकी जान चली गई.

हादसे (Road accident in dadri) में जान गंवाने वाले युवक नाम प्रिंस (21 वर्ष) है, जो कैमरला का रहने वाला है. वहीं युवती का नाम श्रुति है, जो 23 साल की थी. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. वहीं घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

लखीमपुर खीरी घटना को लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस का प्रदर्शन, प्रधानमंत्री का पुतला फूंका

इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय (DCP vishal panday) ने बताया कि दोनों शव को जहां कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं ट्रक को पुलिस थाने ले आई है, चालक और उसके मालिक का पता किया जा रहा है, जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details