दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

डिब्रूगढ़ राजधानी में बम की सूचना निकली गलत, जांच के बाद ट्रेन रवाना

डिब्रूगढ़ राजधानी ट्रेन में बम की सूचना के संबंध में पुलिस का कहना है कि पूरी ट्रेन को सघनता से चेक किया गया और कोई भी बम बरामद नहीं हुआ है. सूचना फर्जी निकली है. वहीं सूचना देने वाले की जांच की जा रही है.

By

Published : Feb 28, 2020, 8:32 PM IST

bomb rumour in  dibrugarh rajdhani train
bomb rumour in dibrugarh rajdhani train

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा दादरी रेलवे स्टेशन पहुंची डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस और स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया. जब किसी ने इस ट्रेन में बम होने की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी सहित BDS और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पुलिस ने पूरी ट्रेन की जांच की और कुछ भी बरामद नहीं हुआ.

बम की सूचना पर मचा हड़कंप

राजधानी एक्सप्रेस नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही थी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी सहित BDS और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची और दादरी रेलवे स्टेशन पर रुकवाकर चेकिंग अभियान चलाया गया. पूरी ट्रेन में एक एक यात्री को लगेज को बड़ी ही सजगता से चेक किया गया. फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई भी बम बरामद नहीं हुआ है.

झूठी निकली बम मिलने की सूचना
फर्जी निकली बम की सूचनाराजधानी ट्रेन में बम की सूचना के संबंध में पुलिस का कहना है कि पूरी ट्रेन को सघनता से चेक किया गया और कोई भी बम बरामद नहीं हुआ है. सूचना फर्जी निकली है. वहीं सूचना देने वाले की जांच की जा रही है.

सूचना देने वाले ने ट्विट कर कहा कि वो भाई की ट्रेन 4 घंटे लेट होने से परेशान था इसलिए ट्विट किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details