दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर, यमुना एक्सप्रेस वे पर बीएमडब्ल्यू का एक्सीडेंट, एक की मौत

By

Published : Sep 3, 2022, 2:23 PM IST

ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर सामने आया है. यहां यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई. यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. accident in Greater Noida

accident on Yamuna Expressway in Greater Noida
यमुना एक्सप्रेस वे पर बीएमडब्ल्यू का एक्सीडेंट

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:एक बार फिर तेज रफ्तार ने एक व्यक्ति की जान ले ली. जी हां ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है, जहां दनकौर थाना क्षेत्र में आगरा जाने वाले यमुना एक्सप्रेस वे पर बीएमडब्ल्यू का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

यमुना एक्सप्रेस वे पर ग्रेटर नोएडा से आगरा जा रही तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए कई फीट नीचे जा गिरी, इस हासदे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. हादसे में मृतक चालक की पहचान भरत के तौर पर हुई है, वहीं घायल की पहचान गौरव के तौर पर हुई है. दोनों ही कार सवार हरियाणा के रहने वाले हैं. हादसा ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में हुआ है.

यमुना एक्सप्रेस वे पर बीएमडब्ल्यू का एक्सीडेंट

वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि दोनों व्यक्ति बहादुरगढ़ हरियाणा के रहने वाले हैं. थाना दनकौर पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायल का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि दोनों ही व्यक्तियों के परिजनों को सूचना हादसे की सूचना दे दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details