दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'RSS के कार्यकर्ताओं का आजादी के आंदोलन में बड़ा योगदान रहा'

गौतमबुद्ध नगर में बीजेपी ने कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ताओं को पार्टी का इतिहास, बीजेपी की योजनाएं और कार्य पद्दति के बारे में बताया गया. कार्यक्रम में कांग्रेस पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम जमकर बरसे.

By

Published : Jul 24, 2019, 11:39 PM IST

BJP का कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम ETV BHARAT

नई दिल्ली/गौतमबुद्ध नगर: गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-32 में बीजेपी ने कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम रहे. कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ताओं को पार्टी का इतिहास, नए भारत के निर्माण में पार्टी की भूमिका के बारे में बताया गया.

बीजेपी ने कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया

कांग्रेस पर किए तीखे हमले
बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के राजनीतिक काम कम करते हैं लेकिन देशहित और सामाजिक काम ज़्यादा करते हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने देश विभाजन, साल 84 के दंगे और बोफोर्स को लेकर कांग्रेस पर तीखे हमले भी किए और कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस शासनकाल के काले पन्ने हैं. उन्होंने कश्मीर मुद्दे पर भी चर्चा की और विभाजन का दोष कांग्रेस के मत्थे मड़ा.

कार्यकर्ताओं को बताया कि RSS की स्थापना साल 1925 में की गई थी और इसके कार्यकर्ताओं का देश की आजादी में बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं में राष्ट्र भावना रहती है.

नए लोगों को संगठन से जोड़ने पर ज़ोर
कार्यक्रम के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की हौसला अफ़ज़ाई की जाएगी और नए लोगों को संगठन से जोड़ने पर ज़ोर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details